PAYTM SCRIPT
नमस्कार सर /मैडम पेटीएम हेल्प डेस्क में आपका स्वागत आपकी बात सोनू कुमार से हो रही हैं मैं आपकी किस प्रकार सहायता कर सकता हूं
Customer: मेरा साउंड बॉक्स खराब हो गया है।(उदाहरणत:)
Paraphrasing : जैसा की मैं समझ पा रहा हूं आपका इशू .................. से संबधित है क्या मैं सही समझ पा रहा हूं ।
Empathy & apologize: माफ़ी चाहूंगा जो भी आपको असुविधा हुईं उसके लिए पर आप निश्चित रहिए मेरी तरफ से आपकी पूरी सहायता की जाएगी।
Personalization: आपकी बेहतर सहायता के लिए आपका नाम जान सकता हूं।
Hold script if required: जानकारी प्राप्त करने के लिए क्या मैं आपकी कॉल होल्ड कर सकता हूं ( केवल एक मिनट के लिए)
जानकारी प्राप्त करने में समय लग रहा है कृपा लाइन पर बने रहे।
लाइन पर बने रहने के लिए धन्यवाद
Query solution: solution given by CCE
क्या मैं आपका रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर व अकाउंट नंबर जान सकता हु,
सर/मैडम आपकी कंप्लेंट को रजिस्टर कर दिया गया है आपकी क्वेरी का सॉल्यूशन जल्द से जल्द कर दिया जाएगा।
Further assistance: इसके अलावा मैं आपकी कोई मदद कर सकता हूं।
Closing script: Paytm में संपर्क करने के लिए धन्यवाद, हमें आपसे बात करके खुशी हुईं,आपका दिन शुभ हो।
.jpeg)
THANKU JI
ReplyDelete